स्पोर्ट्स

क्रिकेट विश्वकप: रणवीर सिंह की 83 में क्रिकेटर श्रीकांत का रोल करेगा ये तमिल एक्टर

साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार पारी खेलने के बाद रणवीर सिंह मूवी “83” की तैयारी में बिजी हैं. इसमें वे मशहूर क्रिकेटर कपिल देव का रोल अदा करेंगे. पहली बार रणवीर को क्रिकेटर की भूमिका में देखने का मौका मिलेगा. 1983 में भारत के पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की ऐतिहासिक कहानी पर बनी मूवी को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी की स्टारकास्ट का खासा ध्यान रखा जा रहा है.

क्रिकेट विश्वकप: रणवीर सिंह की 83 में क्रिकेटर श्रीकांत का रोल करेगा ये तमिल एक्टरखबर है कि तमिल एक्टर जीवा फिल्म में क्रिकेटर कृष्णामचारी श्रीकांत का रोल निभाएंगे. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में प्रोड्यूसर मधु मंतेना ने जीवा को कास्ट किए जाने की खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा, ”जबसे  मैंने उनके साथ अपनी फेवरेट मूवी KO देखी है, तभी से मैं जीवा का बहुत बड़ा फैन हूं. मैं इस फिल्म को हमेशा से हिंदी में बनाना चाहता था. आखिरकार मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है. मुझे नहीं लगता कि श्रीकांत के रोल को बड़े पर्दे पर जीवा से बेहतर कोई निभा सकता है.” श्रीकांत अपने जमाने में वनडे के धुंआधार बल्लेबाज थे. उन्होंने भारत के लिए ओपनिंग भी की है.

83 से जीवा बॉलीवुड में डेब्यू भी करेंगे. पिछले दिनों डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में उन्होंने कहा था, ”मैं क्रिकेट प्रेमी हूं. मैंने कई सारे स्थानीय मैच खेले हैं. जब मुझे दिग्गज क्रिकेटर श्रीकांत का रोल करने का ऑफर मिला, वो भी मेरी हिंदी डेब्यू फिल्म में तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था. ये मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है. मुझे उस दिन का इंतजार है जब मैं कैमरा के सामने 83 की शूटिंग करूंगा.”

बता दें, पिछले साल रणवीर सिंह की दो फिल्में रिलीज हुई हैं. साल की शुरुआत में पद्मावत और अंत में सिम्बा आई. दोनों ही फ़िल्में ब्लाक बस्टर हैं. 28 दिसंबर को रिलीज हुई सिम्बा अभी तक सिनेमाघरों में बनी हुई है. पावर पैक्ड एक्शन एंटरटेनर फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था. इसमें रणवीर के अपोजिट सारा अली खान थीं. 14 फरवरी को एक्टर की गली बॉय रिलीज होने वाली है. इसमें वे रैपर की भूमिका में हैं.

Related Articles

Back to top button