उत्तराखंडराज्य

खाई में गिरी कार, सीआइएसएफ के सब इंस्पेक्टर समेत परिवार के छह लोगों की मौत…

त्यूणी में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में सीआइएसएफ के सब इंस्पेक्टर समेत सभी छह लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला।

हादसा सोमवार सुबह उस वक्त हुआ, जब बानपुर गांव से त्यूणी की ओर आ रही कार गांव से एक किलोमीटर आगे अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में बानपुर के पवन नेगी (32 वर्ष) पुत्र तेग सिंह, उनकी पत्नी रश्मि नेगी(26 वर्ष), चार साल की बेटी इशिका के साथ ही पवन की बहन सुमन तोमर(33 वर्ष) पत्नी संदीप तोमर, पांच वर्षीय भांजा आरंभ तोमर निवासी गास्की जौनसार हाल निवासी धर्मावाला- विकासनगर और बुआ मूर्ति देवी(72 वर्ष) पत्नी स्व. भागचंद राणा निवासी ग्राम सैंज तहसील जुब्बल जिला शिमला हिमाचल की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पवन नेगी सीआइएसएफ में सब इंस्पेक्टर थे और कुछ ही दिन पहले वे छुट्टी पर घर आए थे। ये हादसा सुबह साढ़े दस बजे के करीब हुआ है। सूचना मिलते ही राजस्व और थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से खाई में फंसे सभी छह शवों को बमुश्किल बाहर निकाला। तहसीलदार कृष्ण जोशी ने इसकी पुष्टि की है। तहसीलदार ने कहा जिलाधिकारी के निर्देशानुसार मृतकों का पोस्टमार्टम राजकीय अस्पताल त्यूणी में कराया जा रहा है। राजस्व निरीक्षक केशव दत्त जोशी ने कहा पुलिस पंचनामे की कार्रवाई कर रही है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Back to top button