जीवनशैलीफीचर्ड

खुशखबरी: RELIANCE DTH पर 5 साल तक मुफ्त में देखें सारे चैनेल्स

रिलायंस बिग टीवी ने इंडियन यूजर्स के लिए ऐसा प्लान पेश किया है जिसके तहत एक साल तक सभी चैनल मुफ्त में उपलब्ध कराये जा रहे है. कंपनी ने अपना ये प्लान डिजिटल इंडिया पहल के तहत पेश किया है. कंपनी अपने इस प्लान के साथ 500 फ्री-टू-एयर चैनलों को 5 वर्षों के लिए बिलकुल फ्री दिया जा रहा है. वहीं पेड चैनल्स का 1 साल तक मुफ्त में लुफ्त उठाया जा सकता है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको रिलायंस बिग टीवी के सेट टॉप बॉक्स की प्री बुकिंग करानी होगी. कंपनी ने इस ऑफर की बुकिंग एक मार्च से शुरू कर दी है.खुशखबरी: RELIANCE DTH पर 5 साल तक मुफ्त में देखें सारे चैनेल्स

रिलायंस बिग टीवी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सेट टॉप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग की जा सकती है. प्री बुकिंग कराने के लिए आपको 499 रुपए का भुगतान करना होगा. इसके आउटडोर यूनिट के लिए 1,500 रुपए अदा करने होंगे. वहीं फुफ्त सब्सक्रिप्शन का एक साल पूरा हो जाने के बाद आपको पेड चैनल देखने के लिए हर महीने 300 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा. जबकि 2 वर्ष तक रिचार्ज कराने के बाद आपको 2,000 रुपए का रिफंड भी दिया जाएगा.

इस प्लान के बारे में बताते हुए कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह अपने बयान में बताया कि, ‘ये प्लान हिंदुस्तान में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी HD HEVC सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है.’ हालांकि अब ये देखने वाली बात होगी कि रिलायंस ये कदम, इस सेक्टर में नयी प्रतिस्पर्धा को जन्म देता है कि नहीं.

Related Articles

Back to top button