अपराधटॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

खून से लिखी हवस की एक घिनौनी कहानी

खूनएजेंसी/ पंजाब / तरनतारन : वह दुनिया से छिपकर अपने आशिक के साथ नजायज रिश्ते निभा रही थी. लेकिन, एक दिन उनके इस रिश्ते का राज खुल गया. फिर उसने खून से लिख डाली हवस की एक घिनौनी कहानी. हवस की इस खुनी कहानी को जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. अपने नापाक इश्क के लिए अपनी ही ननद को खौफनाक मौत देने वाली बेरहम भाभी की ये कहानी पंजाब के तरनतारन की है.

सुखविंदर कौर नाम की महिला का पति पेशे से ड्राइवर है और काम के सिलसिले में वो अक्सर घर से बाहर रहता था. इसी दौरान महिला को अपने एक रिश्तेदार बलराज नाम के एक शख्स से इश्क़ हो गया. दोनों के बिच नजायज रिश्ते पनपने लगे. पति की गैरमौजूदगी में सुखविंदर कौर अपने प्रेमी के बिस्तर पर अय्याशी करती थी.

लेकिन, एक रोज उनकी रंगरेलियां का पर्दाफाश हो गया. उसकी ननद सतिंदर कौर ने अपनी भाभी सुखविंदर कौर को उसके प्रेमी बलराज के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद नापाक रिश्ते की इस कहानी ने खूनी मोड़ ले लिया. सुखविंदर कौर को लगा कि उसकी ननद कहीं उसके पति को उसकी यह करतूत न बता दे. इसके बाद उसने अपने आशिक बलराज के साथ मिलकर अपनी ननद सतिंदर कौर की हत्या कर डाली. और फिर लाश को खाली पड़े प्लाट में आग के हवाले कर दिया.

इससे पहले की आग पूरी तरह से बुझ पाती सुखविंदर कौर का पति अपने घर आ गया. घर पर उसने बहन के बारे में पूछा तो वो उसकी आरोपी पत्नी गुमशुदगी की कहानी सुनाने लगी. उसकी कहानी सुनकर सभी के होश उड़ गए. सभी ने सतिंदर कौर की तलाश शुरू कर दी और इसी दौरान घर के एक कमरे में खून के निशान मिले.

घर पर बिखरे खून के निशान देखकर घरवालों ने पुलिस को सुचना दी. मौके पर पंहुची पुलिस ने शक के आधार पर जब सतिंदर की भाभी सुखविंदर कौर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. सुखविंदर कौर ने पुलिस को बताया की उसे डर था कि उसकी ननद कहीं उसके पति के सामने उसके नाजायज रिश्ते का खुलासा न कर दे इस वजह से उसने अपने आशिक के साथ मिलकर उसकी हत्या कर जला दिया.

Related Articles

Back to top button