Lucknow News लखनऊNational News - राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

खौफनाक : 12 साल बाद 12 टुकड़े कर लिया बाप की मौत का बदला

alam-moradabadलखनऊ. उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में चौबीस साल के एक युवक ने अपने पिता की हत्या का बदले लेने के लिए एक शख्स को 12 टुकड़ो में काट डाला. दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड के आरोपी ने आलम खान ने पुलिस में सरेंडर कर दिया है.

..तो इसलिए किए 12 टुकड़े

आरोपी आलम खान ने बताया कि जब वो 12 साल की उम्र में पिता की लाश देखी थी. उनकी हत्या मोहम्मद रईस ने ही की थी. जो कि पिता के अच्छे दोस्त थे. आलम ने कहा तभी मैंने कसम खाई थी कि मैं उस शख्स को मार डालूंगा. मैंने 12 साल तक इंतजार किया है. मैं इन 12 सालों में जो कुछ भी बर्दाश्त किया है उसकी का बदला लेने के लिए मैंने इसके 12 टुकड़े कर डाले.

क्यों हुई थी पिता की हत्या पुलिस से पूछताछ में आलम ने बताया, उसकी उम्र 12-13 साल की थी. उस वक्त रईस और पिता के बीच अच्छी दोस्ती थी. रईस और पिता एक साथ बिजली के तार की चोरी कर उसको बेचने का काम करते थे.

जो पैसा जमा होता, उसका हिसाब रईस के पास होता था. पिता का काफी पैसा जब रईस पर जमा हो गया तो रईस ने अपने और दोस्तों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी.

घर की दहलीज पर नहीं ला पाया पिता का शव,

आलम के परिवार ने जब रईस से इसके बारे में पूछा तो उसने ने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देकर को सबको चुप करा दिया. हालात ये थे कि आलम अपने पिता के शव को वापस घर भी नहीं ला पाया था. नाबालिग आलम उसी दिन से अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए सही वक्त का इन्तजार कर रहा था.

रईस की थी बहनों पर बुरी नजर

आलम के पिता को मारने के बाद मोहम्मद रईस आलम की बहनों से अश्लील हरकते करने लगा था और इसका उसने वीडियो भी बनाया था. जिसे आलम ने अपने एक दोस्त के मोबाइल पर देख लिया. पिता की हत्या के बाद आलम ने ही अपने परिवार को सहारा दिया था और अपनी बहनों की शादी कराई.

कैसे दिया हत्याकांड को अंजाम

एक हफ्ते पहले उसने इन्वर्टर लगाने के बहाने रईस को अपने घर बुला लिया. रईस को बैठाकर पहले तो आलम ने उसे शराब पिलाई और जब उसे नशा हो गया तो हथोड़े की मदद से उसने रईस के सिर पर ताबड़तोड़ हमले किए. रईस की हत्या के बाद आलम ने एक चाकू की मदद से रईस के शव को कई टुकड़ों में काटा और बोरियों में भरकर नदी किनारे फेंक आया.

 

Related Articles

Back to top button