उत्तर प्रदेश

गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी के लिए बैंक से उड़ाए लाखों, अब होंगे जेलदर्शन

कानपुर। कल्याणपुर के विजया बैंक से दस लाख रुपए चोरी करने वाले चपरासी को पुलिस ने बुधवार देर रात केसा तिराहे से दबोच लिया।पुलिस के मुताबिक चपरासी आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए पैसे चुराए थे।  गिरफ़तारी के वक़्त उसके पास से पांच लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने उसे गुरुवार को जेल भेज दिया।

kanpur

विजया बैंक में 26 दिसंबर को कैश काउंटिंग के दौरान दस लाख रुपए कम पाए गए। उसी के बाद से बैंक चपरासी आवास विकास-तीन निवासी कुंदन सिंह फरार था। इससे उसके ऊपर शक पुख्ता हो गया। बैंक मैनेजर ने कुंदन के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

एसपी पश्चिम सचींद्र पटेल ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद उसका मोबाइल सर्विलांस पर था साथ ही उसके दोस्तों रिश्तेदारों से भी पूछताछ की गई। इस बीच कुंदन लोकेशन बदलता रहा। पूछताछ में उसने पूरी घटना कबूली। 4.92 लाख रुपए उसके पास से बरामद हुए। इंस्पेक्टर के मुताबिक शादीशुदा होने के बावजूद कुंदन की गर्लफ्रेंड है।

गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी के लिए बैंक से उड़ाए थे दस लाख

पुलिस के मुताबिक बड़े होटलों में रहना, वहां खाना पीना और डिस्को में जाना भी कुंदन के शौक हैं। चोरी करने के बाद वह वैशाली, कोसी, बालेश्वर, मसूरी, दिल्ली, हल्द्वानी और सोमेश्वर जैसे शहरों में गया, वहां बड़े-बड़े होटलों में अय्याशी की। इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके साथ थी। 5 दिन पहले जब वह कानपुर वापस लौटा तो भनक लगते ही पुलिस उसके पीछे लग गई।

 पूछताछ में कुंदन ने बताया कि जब से उसने दो हजार के गुलाबी नोट देखे थे तब से वह चोरी की फिराक में था। उसका कहना है कि जहां से उसने पैसे चुराए थे वहां पर 35 लाख रुपए रखे थे, लेकिन उसे 10 लाख रुपए की ही जरूरत थी। जिसमें से करीब एक लाख रुपए उसे कर्ज चुकाना था। कुंदन के मुताबिक बाकी के नौ लाख उसके लिए काफी थे।

शादीशुदा होने के बावजूद कुंदन की गर्लफ्रेंड थी। उसने शौक को पूरा करने लिए चोरी की घटना को अंजाम दिया और भाग निकला।

 

Related Articles

Back to top button