टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

गौतम गंभीर ने कर दिया ऐसा काम, अब वाइफ से पिटाई का डर

केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर को अब वाइफ से पिटाई का डर है. उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि अब उनकी वाइफ बहुत नाराज हो सकती हैं. असल में गंभीर का कसूर ये है कि उन्होंने आईपीएल के एक एड शूट के लिए डांस कर दिया है.

नताशा के कहने पर भी कभी डांस नहीं कियागंभीर ने कहा, मैंने कभी वाइफ नताशा के कहने पर भी डांस नहीं किया. यहां तक कि मिस्टर खान (शाहरुख खान) भी मुझे आईपीएल मैचों के बाद होने वाली पार्टियों में नचा नहीं सके. लेकिन कहते हैं न कि लाइफ में कई चीजें पहली बार होती हैं. डांस के मामले में मेरे साथ भी यही हुआ.

एड शूट के लिए करना पड़ा डांस
गंभीर ने कहा, एक स्पॉनसर के एड शूट के लिए मुझे पैर थिरकाने पड़े. हां, मैंने डांस किया. मैं जानता हूं कि इस बात को जानने के बाद नताशा मेरी पिटाई तक कर सकती हैं क्योंकि मैं उनकी यह बात टालता रहता हूं. यहां तक कि मैं नताशा के भाई की बैचलर पार्टी में भी नहीं नाचा.

सूर्या मुझे बैटिंग टिप्स के बदले डांसिंग टिप्स देने को तैयार
गंभीर ने आगे कहा, “पहली बार नाचने के बाद टीम के साथियों ने मेरा बहुत मजाक उड़ाया था. यूसुफ पठान की हंसी नहीं रुक रही थी. सूर्यकुमार यादव ने मुझसे कहा कि मैं उन्हें बैटिंग टिप्स दूं और वे मुझे डांसिंग टिप्स देंगे. एक प्लेयर ने तो ये तक कह दिया कि आगे से कभी मत नाचना.’

गौरतलब है कि गौतम गंभीर की शादी दिल्ली की ही रहने वाली नताशा जैन के साथ 28 अक्टूबर 2011 को हुई थी. गंभीर के पिता का टेक्सटाइल बिजनेस है जबकि नताशा भी करोड़पति बिजनेस फैमिली से हैं. गंभीर से ज्यादा सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ एक्टिव रहती हैं. वे अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button