अजब-गजबपर्यटन

घूमने का प्लान हो तो दोस्तों के साथ इन जगहों पर करें मस्ती

हर व्यक्ति को घूमने का काफी शौक होता है खासतौर पर दोस्तों के साथ घूमने का कुछ और ही मजा होता है काॅलेज लाईफ की अगर बात करें तो आए दिन कुछ न कुछ प्लान बनता ही रहता है तो क्यों न आप अब कंही घूमने का प्लान बनाओं क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे है। जो काॅलेज लाईफ को और मजेदार बना देगी-

ये भी पढ़ें: जानिए महाराष्ट्र के खूबसूरत हिल स्टेशंस के बारे

घूमने का प्लान हो तो दोस्तों के साथ इन जगहों पर करें मस्ती

दोस्तों के साथ घूमने के लिए दिल्ली में मौजूद मजनूं का टीला घूम सकते हों यह इलाका कैफे थीम्ड टैक्स फ्री है और यहां पर कोरियाईए चाइनीज और इतावली समेत कई तरह के व्यंजन मिल जाते हैं। आपके ग्रुप दोस्तों के अनुसार यह जगह बहुत अच्छी है।

अगर आपको खाने और शाॅपिंग का मजा लेना है तो आप ब्रिगेड रोड, जो कि बैंगलुरू में है आपके लिए परफेक्ट हो सकती है। और इसके अलावा आप यहां पर एंडवेचर का भी मजा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जानिए विदेशो में बने इन खूबसूरत मंदिरो के बारे में

अगर आप किसी बीच पर जाने का प्लान बना रहे है तो मरीन ड्राइव आपके लिए उचित हो सकता है यहां पर वीकेंड पर बहुत भीड़ होती है। इस जगह पर आने के लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज भी नही करना पड़ता। रात के समय यहां का नजारा देखते ही बनता है। 

चैन्नई का बसंत नगर समुद्री तट के लिए भी जाना जाता है। अगर आप दोस्तो के साथ यहां आए है तो यह जगह घूमने के लिहाज से बिलकुल सही है।

Related Articles

Back to top button