फीचर्डराष्ट्रीय

चेन्नई में बाढ़ : राहत सामग्री पर मुख्यमंत्री जयललिता की तस्वीरों से छिड़ा विवाद

amma-stickers_650x400_61449379322चेन्नई: बाढ़ से डूबे चेन्नई में लोगों के बीच राहत और बचाव सामग्री भेजी जा रही है लेकिन बताया जा रहा है कि सत्ताधारी पार्टी AIADMK के कार्यकर्ता कथित तौर पर जबरदस्ती इन सामनों पर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की तस्वीरों को चिपका रहे हैं। यह जानकारी एक स्वयंसेवी कार्यकर्ता संतोष ने दी है।

संतोष ने बताया ‘AIADMK के कार्यकर्ताओं ने जबरन हमारी गाड़ियां रुकवाई, हमें धमकाया और चावल और खाने के पैकेट पर स्टीकर चिपका दिए। यह दादागिरी है, वह ऐसा नहीं कर सकते।’ कनन नाम के एक और स्वयंसेवी कार्यकर्ता ने सहमति जताते हुए कहा कि इस तरह की त्रासदी के वक्त भी यह लोग राजनीतिक खेल खेलने में लगे हुए हैं।

आरोप का खंडन

इस मुद्दे ने जल्द ही सोशल मीडिया का भी ध्यान खींचा और इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद पार्टी को कड़ी निंदा झेलनी पड़ रही है। हालांकि सत्ताधारी पार्टी के एक नेता ने नाम न बताने की शर्त पर इन आरोपों का खंडन किया है और कहा है ‘पार्टी जल्द ही इस ख़बर का खंडन करते हुए एक बयान जारी करेगी। हम पुलिस को भी ऐसी घटनाएं रोकने का आदेश देंगे। कुछ संगठनों को पार्टी का नाम खराब करने के लिए भाड़े पर लिया गया है।’ हालांकि बीती रात तक ऐसा कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

इस बीच डीएमके के नेता एम के स्टैलिन के अभियान प्रबंधकों ने कुछ और तस्वीरें जारी की हैं जिसमें लिखा है ‘ऐसी त्रासदी के दौरान इस तरह की शर्मनाक घटना..’

 

Related Articles

Back to top button