टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

चॉपर घोटाला में पहले ‘पेड न्यूज जर्नलिस्ट’ से पूछताछ होगी : सुब्रमण्यम स्वामी

एंजेंसी/ 111409-chopper-700नई दिल्ली : अगस्टावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में संसद में जारी गर्मागरम बहस के बीच भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। स्वामी ने कहा है कि चॉपर घोटाला मामले में पहले ‘पेड न्यूज जर्नलिस्ट’ से पूछताछ होगी। स्वामी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रॉफेल डील में 5 करोड़ रुपए पाने वाले दूसरे पत्रकार से भी पूछताछ करने की तैयारी में है।

सोनिया को मिला है सबसे ज्यादा पैसा

स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें सबसे ज्यादा पैसा मिला है। उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए स्वामी ने कहा कि अगस्ता घोटाला सीधे सोनिया गांधी से जुड़ा है। उन्हें इसमें सबसे ज्यादा पैसा मिला है। अत: उन्हें सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सीबीआई को सोनिया से पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने ब्रजेश मिश्रा को कांग्रेस का एजेंट बताते हुए कहा कि अहमद पटेल को भी हेलीकॉप्टर घोटाले में पैसा मिला है। 

एक सवाल के जवाब में 2जी मामले की चर्चा करते हुए स्वामी ने कहा कि मैं इस घोटाले में सोनिया को नहीं घेर सका, क्योंकि उन्होंने चालाकी की थी। इसको सिद्ध करना मेरे लिए मुश्किल था। उन्होंने कहा कि मगर हेलीकॉप्टर घोटाले में इटली की कोर्ट ने सिद्ध कर दिया है। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी सदन में स्वीकार किया है कि इस मामले में भ्रष्टाचार हुआ है। 

Related Articles

Back to top button