उत्तर प्रदेशराज्य

चौरीचौरा में शौच के लिए गई युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर. जिले के चौरी चौरा थाना अंतर्गत एक गांव में शौच के लिए गई युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म कर डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. किसी प्रकार युवती ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

चौरी चौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी युवती विगत 15 जुलाई को घर का कार्य निपटाने के बाद रात करीब साढ़े नौ बजे के गांव के बाहर खेतों में शौच करने के लिए गई थी. युवती के घर से निकलने के दौरान गांव के एक युवक की नजर पड़ गई. खेत पर पहुंचने पर आरोपी युवक ने युवती को पकड़ लिया और छेड़छाड़ करते हुए बंधक बना लिया. आरोपी युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपी युवक किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. पीड़ित युवती ने घर पहुंचकर परिवार के लोगो को आप बीती सुनाई. पीड़ित परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत किया. पुलिस ने युवती का मेडिकल करा परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने गांव में दबिश दी तो आरोपी युवक फरार हो गया. सूचना पर पुलिस ने गुरुवार रात फुटहवा से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

सीओ जगतराम कनौजिया ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. आरोपी ने विगत 15 जुलाई की रात को वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद से ही वह फरार चल रहा था.

Related Articles

Back to top button