State News- राज्य

छपरा में मुंडन संस्कार के दौरान तलाब में डूबे दो लोग ,एक की मौत

छपरा: जिले में मशरक थाना क्षेत्र के बली बिशुनपुरा गांव में रविवार की सुबह श्राद्ध कर्म में मुडंन की विधी कराने के दौरान तलाब में नहाने के दौरान दो शख्स गहरे पानी में डूब गए। जिन्हें परिजनों ने निकाल अचेतावस्था में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया जहां एक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान बली बिशुनपुरा गांव निवासी दूधनाथ राय का 14 वर्षीय पुत्र अमित कुमार और घायल उमेश राय का 22 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार के रूप में हुई। मामले में परिजनों ने बताया कि मिथुन की दादी के श्राद्धकर्म में मुंडन की विधि के लिए बली बिशुनपुरा पोखर के पास सभी परिजन गये थे वही पर मुंडन के बाद पोखरे मे नहाने के दौरान पैर फिसलने पर तलाब के गहरे पानी में डूब गए। मृतक एक भाई और दो बहन हैं।

घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया वही परिजनों के चित्कार से सीएचसी का माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दल बल के साथ पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम में भेज दिया। वही एक को चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया।

Related Articles

Back to top button