राष्ट्रीय

छेड़छाड़ के आरोप में आसाराम का सेवक गिरफ्तार, शारीरिक संबंध के लिए बना रहा था दबाव

arrest6इंदौर. मध्य प्रदेश इंदौर पुलिस ने महिला होमगार्ड से छेड़छाड़ के आरोप में आसाराम के पुराने सेवक को गिरफ्तार किया है. आसाराम  की गिरफ्तारी के बाद आरोपी अपने घर से आश्रम का संचालन कर रहा था.

अन्नपूर्णा पुलिस ने महिला होमगार्ड की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए स्कीम नंबर 71 में रहने वाले कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

महिला होमगार्ड ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि कृष्ण कुमार उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, जबकि वह पूर्व से शादीशुदा है. आरोपी पिछले काफी समय से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था, लेकिन बदनामी के डर से वह इस बात को नजरअंदाज करती रही.

फरियादी ने पुलिस को बताया कि आरोपी सेवा के बहाने रणजीत हनुमान मंदिर भी आता रहता था. 15 दिसंबर को महिला होमगार्ड मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची तो आरोप है कि कृष्ण कुमार ने उसका हाथ पकड़ लिया और फिर शादी के लिए दबाव बनाने लगा

महिला के विरोध करने के बावजूद कृष्ण कुमार अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और कथित तौर पर उसके साथ शारिरिक संबंध बनाने की बात पर अड़ा रहा.

बताया जा रहा है कि 15 दिसंबर को छेड़छाड़ की घटना के बाद आरोपी काफी घबरा गया था. उसे डर लग रहा था कि महिला होमगार्ड उसके खिलाफ पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज करा देगी.

इसी वजह से आरोपी महिला के घर पहुंचा और परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने के लिए दबाव बनाने लगा.

महिला ने परिवार से मिली मदद के आधार साहस जुटाते हुए कृष्ण कुमार के खिलाफ अन्नपूर्णा पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आसाराम के इस पुराने सेवक को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि आसाराम की गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने आश्रम से दूरी बना ली थी. बाद में वह अपने ही घर से आश्रम का संचालन करता था.

Related Articles

Back to top button