मनोरंजन

छोटे शहर की लड़की की भूमिका में आ रही साई तम्हंकर

मुंबई: अभिनेत्री साई तम्हंकर अपनी फिल्म ‘मिमी’ में साई एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। इसमें पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन ने भी अभिनय ‎किया है। पंकज साई ने अपनी डिजिटल फिल्म ‘मिमी’ में अपने किरदार के बारे में खुलकर की बात की।

फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, साई ने साझा किया, “मिमी’ में मेरा किरदार ऐसी लड़की का है जो मोटे और पतले के माध्यम से अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ खड़े होकर रूढ़िवादी समाज को चुनौती देती है। मैं ईमानदारी से भारत के दिल की भूमि से एक चरित्र खेल रही हूं, जो हमें अपने जीवन को पूरी तरह से अनुभव करने में सक्षम बनाता है।”

अपने ऑन-स्क्रीन पात्रों के माध्यम से वह एक नया जीवन कैसे जीती है, यह साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “दूरस्थ स्थानों पर आधारित फिल्में न केवल मनोरंजन करती हैं, बल्कि सार और जीवन के तरीके को पकड़ती हैं। एक एक्टर के रूप में मेरा काम मुझे मेरे पात्रों के माध्यम से नया जीवन जीने के लिए पर्याप्त स्वतंत्रता देता है। मैंने सचेत रूप से उन पात्रों को चुनने के लिए एक बिंदु बना लिया है जो मुझे एक व्यक्ति के रूप में चुनौती देते हैं और उससे आगे ले जाते हैं।”

Related Articles

Back to top button