राष्ट्रीय

जनता दरबार में नीतीश कुमार पर फेंका कागज, आरोपी युवक गिरफ्तार

Captureबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में सोमवार को उस वक्त हंगामा शुरू हो गया जब एक युवक ने उन पर कागज फेंक दिया. बताया जा रहा है कि युवक नीतीश सरकार के उस फैसले से नाराज है, जिसमें आग लगने की घटनाओं को देखते हुए सुबह 9 बजे से शाम छह बजे तक चूल्हा नहीं जलाने की हिदायत दी गई है.

फरियादी बनकर पहुंचा युवक
आरोपी युवक सीएम के पटना स्थित सीएम आवास में फरियाद लेकर पहुंचा था. जैसे ही दरबार शुरू हुुआ, उसनेमुख्यमंत्री पर कागज फेंका, जो कुछ दूर जाकर गिर गया. इस घटना के फौरन बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को घेर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. युवक को फिलहाल किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

आरोपी का नाम भी नीतीश
पटना सीनियर एसपी ने बताया कि अरवल जिले का रहने वाले इस युवक का नाम भी नीतीश है. इससे पहले जनता दरबार में तब अफरा तफरी मच गई, जब एक फरियादी अचानक चीखने लगा और चीखते-चीखते बेहोश हो गया. गर्मी की वजह से वो बेहोश हो गया था. उसे जनता दरबार में मौजूद डॉक्टरों की निगरानी में भेजा गया.

बता दें नीतीश का जनता दरबार सुबह करीब 10 बजे शुरू हुआ. जनता दरबार में गृह विभाग, सामान्य प्रशासन, राजस्व एवं भूमि सुधार, उत्पाद एवं मद्य निषेध समेत कई विभागों की शिकायतें सामने आई हैं. कड़ी धूप और गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग फरियाद लेकर पहुंचे.

Related Articles

Back to top button