ऑटोमोबाइल

जबरदस्त डिस्काउंट: 25km की माइलेज देने वाली यह कार 2.76 लाख से शुरू…

देश में फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है ऐसे में ज्यादातर कार कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आती हैं। फेस्टिव सीजन से पहले ही कार निर्माता कंपनी Renault अपनी छोटी कार Kwid पर कुछ खास ऑफर्स पेश किये हैं जिनका फायदा आप उठा सकते हैं।

अगर आप इन दिनों Renault Kwid खरीदने का मन बना रहे हैं तो कंपनी की तरफ से अभी आपको कार पर 4 साल या 1 लाख किलोमीटर की वारंटी मिलेगी। इसके अलावा Paytm से इस कार को बुक करने पर आपको 6500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। दिल्ली में Kwid की एक्स-शो रूम कीमत 2.76 लाख रुपये से शुरू होती है।

Kwid अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कार है जिसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया था। और यह Apple CarPlay और Android Auto जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। सेफ्टी के लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, EBD, ड्राइवर एंड पैसेंजर साइड एयरबैग्स, सीट बेल्ट रिमांडर, स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इंजन की करें तो रेनो क्विड में 800cc और 1.0 लीटर का इंजन मिलता है। इसका 800cc इंजन 25.17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। वहीं, 1.0 लीटर इंजन के मैनुअल वेरिएंट में 24.04 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। जबकि, 1.0 लीटर इंजन का ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन (AMT) वेरिएंट 23.01 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

Related Articles

Back to top button