जीवनशैली

जब अकेली होती है तो क्या करती हैं लड़कियां, जानकर चौक जायेंगे आप

लड़को के दिमाग में अक्सर यह बात जरुर होती है कि जब लड़किया अकेली (alone girl) होती है तो वो क्या करती है, वे क्या सोचती है। यह सवाल ज्यादातर लड़को के दिमाग में होता है लेकिन इसका जवाब शायद ही किसी लडके को पता हो। तो यहा हम आपको बता रहे है कि लड़किया अकेले में क्या क्या करती है—

जब लड़किया अकेली होती है जो वो आइने के सामने खडे होकर खूद को निहारना पंसद करती है। लड़किया अकेले में अक्सर अलग—अलग कपड़े पहनकर खूद को देखती है कि वे कैसी लग रही है।

जब लड़किया प्यार में होती है तो वे अकेले में अपने ब्वॉयफ्रैंड के बारे में सोचती है, वे उनसे प्यार करने के सपने खुली आखो से देखती है। और यह भी माना जाता है कि लड़किया अकेले में अपने ब्वॉयफ्रैंड की अच्छाई या बुराईयो के बारे में भी सोचती है।

ऐसा भी माना जाता है कि लड़कियो को अकेले (alone girl) में गाने का शौक होता है। लड़की चाहे सुरीली हो या बेसुरी पर अकेले में वह गाना जरुर गाती है। और यह गाने ज्यादातर रोमांटीक ही होते है।

जब लड़किया अकेली होती है तो वे अपने फिगर को चैक करने में भी वक्त बिताती है। जो वो सबके सामने नही कर पाती। अकेले होने पर लड़किया अपने फिगर को ध्यान से देखकर उसकी तुलना अन्य लड़कियो से जरुर करती है।

कुछ लड़किया जब अकेले (alone girl) होती है तो तेज आवाज में गाने सुनना भी पंसद करती है। और उन गानो पर डांस करना भी लड़कियो को अकेले में बहुत पंसद होता है।

लड़किया अकेले में अपने पहले प्यार को भी याद करती है। लड़किया बेहद भावुक होती है इसलिए जब वे अकेले में होती है तो घंटो तक अपने पहले प्यार से जुडे किस्सो में खोयी रहती है।

लड़किया अकेले होने पर अपनी पसंदीदा खाना बनाना व उसे खाना भी पसंद करती है। ऐसी चीजे जिन्हे सबके सामने वे बडी तहजीब से खाती है उन्हे वो अकेले में अपने सलीके से खाना पंसद करती है।

Related Articles

Back to top button