स्पोर्ट्स

जब मिताली ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, लोगों ने भी लगाई लताड़

सोशल मीडिया पर इस बार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ट्रोल हुई हैं। मिताली राज ने हालांकि इस ट्रोलर को तुरंत करारा जवाब दिया है। क्रिकेट फैन्स और अन्य लोगों ने भी इस ट्रोलर को लताड़ लगाई है। सोशल मीडिया पर अक्सर सिलेब्रिटी के ट्वीट पर लोगों के नकारात्मक कमेंट आते रहते हैं। पिछले दिनों से यह ट्रेंड चल पड़ा है।

22 अगस्त, 2017, दिन- मंगलवार का राशिफल देखें क्या कहता है आपका भाग्य

जब मिताली ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, लोगों ने भी लगाई लताड़  मिताली राज ने रविवार को अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर एक क्रिकेट अकादमी के उद्घाटन अवसर की थीं। जिसमें मिताली राज अन्य क्रिकेटर ममता माबेन, नूशिन अल खदीर और वेदा कृष्‍णमूर्ति के साथ मुलाकात के बाद पोज दे रही हैं। इसे फैन्‍स को शेयर करते मिताली ने लिखा, ‘क्या यादगार दिन था, खास महिलाओं के साथ खड़े होने का मौका मिला’। अधिकांश लोगों ने इस तस्वीर की सराहना की, लेकिन एक यूजर ने इस पर भद्दा कमेंट किया। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सॉरी कैप्टन, हाहाहा, अच्छा नहीं दिखा’। द फसीना वेट, (पसीने से भीगी हुई हो)।

ये वाला 1 रुपया का नोट बिक रहा है खरीदेंगे! 89,990 रुपये में

इस नकारात्मक कमेंट पर मिताली राज ने तुरंत करारा जवाब दिया। दूसरे ट्वीट पर उन्होंने लिखा, ‘मैं आज जहां भी हूं। वहां इसलिए हूं क्योंकि मैंने मैदान पर पसीना बहाया है’। मुझे इसमें शर्मिंदा होने की कोई वजह नजर नहीं आती। मिताली के अलावा अन्य लोगों ने भी इस ट्रोलर को ट्वीटर पर ही लताड़ लगाई है। 

Related Articles

Back to top button