राष्ट्रीय

जब स्पाइडर मैन को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

स्पाइडरमैन को फिल्मों में तो आपने काफी मार-धाड़ करते देखा होगा। लेकिन न्यूयार्क की सड़कों पर एक युवक स्पाइडरमैन बनकर पुलिस से ही भिड़ गया। नजारा कुछ यूं था कि एक युवक स्पाइडरमैन की तरह वेशभूषा के साथ विश्व प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वॉयर में घूम रहा था।
वह वहां घूमने आए लोगों को पैसे ऐठनें की कोशिश कर रहा था, उसने सबसे कहा कि वह अपने साथ फोटो खिंचाने के 5, 10 और 20 डॉलर तक लेगा। वहीं, कुछ देर के बाद वह एक महिला के साथ छेड़खानी के इरादे से उसका पीछा भी करने लगा। न्यूयार्क की पुलिस को जब बात पता चली तो पुलिस ने उस बहरूपिये को पकड़ने की कोशिश की।08_08_2016-08spiderman

जिसके बाद उसने पुलिस के साथ भी हाथापाई की। जाहिर है , इतने पर न्यूयार्क की पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे हवालात में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि जूनियर बिशप नाम का यह 25 वर्षीय युवक स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर लोगों के बीच पहुंच गया। वहां वह खुद के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोगों से ज्यादा पैसे मांगने लगा। इतने में वहां पुलिस आ गई। पुलिस को देखकर वह चिल्लाने लगा और बहस पर उतारू हो गया।
इस पर पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उसने पुलिस अधिकारी पर घूंसे जड़ दिये। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने उस बहरुपिए को हिरासत में ले लिया और उस पर गिरफ्तारी का विरोध करने एवं आपराधिक कृत्य का आरोप लगा दिया है।

Related Articles

Back to top button