स्पोर्ट्स

जब IPL एंकर की फटी जींस पर टिकी कोहली की निगाहें, एकटक रहे घूरते

नई दिल्ली। बात चाहे इंडियन क्रिकेट टीम की हो या फिर आईपीएल के फीवर की, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली हमेशा ही सुर्ख़ियों  में छाये हैं। मैदान पर वह जितने आक्रमक दिखाई  देते हैं उसके बाहर उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। हाल ही में विराट के ऐसा रूप सामने आया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, कोहली आईपीएल की एंकर अर्चना विजय की फटी जींस की तरफ एकतक तांकते हुए पाए गए । इस घटना की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जब IPL एंकर की फटी जींस पर टिकी कोहली की निगाहें, एकटक रहे घूरते

विराट कोहली का IPL एंकर अर्चना विजय ने लिया इंटरव्यू

विराट कोहली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर की जा रही है।  इस फोटो में कोहली अर्चना विजय के साथ इंटरव्यू के दौरान को उनकी फटी जींस को घूरते दिख रहे हैं। कमाल की बात यह है कि इस तस्वीर में जिस तरह से कोहली बैठे हैं उसे यही लग रहा है कि वह वाकई ऐसा कर रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर की हकीकत कुछ और भी हो सकती है।

वैसे एंकर अर्चना विजय को विराट के इस तरह उनकी फटी जींस को देखने से कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने इंटरव्यू के बाद विराट के साथ एक सेल्फी ली, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।उन्होंने इसका कैप्शन लिखा, जीवन में बहुत सारी सफलताएं हासिल करने के बावजूद विराट अभी भी पुराने चीकू ही हैं। भगवान उन्हें और भी सफलताएं दे।गौरतलब है कि विराट कोहली चोट के कारण आईपीएल के दसवें सीजन के शुरूआती मैच   नहीं खेल पाए थे। उन्होंने 14 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में वापसी की और शानदार पारी खेली थी । हालांकि इस मैच में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद पुणे के खिलाफ अपना मैच गंवाने कजे बाद नाराज कोहली ने तो यहां तक कहा दिया कि उनकी टीम ऐसे प्रदर्शन के बाद जीत हासिल करने की हकदार ही नहीं है।

Related Articles

Back to top button