फीचर्डराष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी मरे

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर स्थित पुलवामा के पडगामपोरा में  सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है, सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों- जहांगीर गनई और मोहम्मद शापी नाम के दो आतंकियों को मार गिराया है, लेकिन पु‍लिस ने उसकी मौत की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। जबकि उसके दो अन्‍य साथी घेराबंदी में फंसे हुए हैं। इसबीच, पूरे इलाके में पैदा हुए तनाव को देखते हुए प्रशासन ने श्रीनगर बनिहाल रेल को एहतियात के तौर पर स्थगित कर दिया है। 

संबधित अधिकारियों ने बताया कि घेराबंदी में फंसे आतंकियों में लश्‍कर का खूंखार स्‍थानीय आतंकी शेर गुजरी भी है। उसे बार बार सरेंडर के लिए कहा जा रहा है। लेकिन वह गोली ही चला रहा है। अन्‍य विवरण प्रतीक्षारत हैं। इससे पहले आज आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

 उसे बार बार सरेंडर के लिए कहा जा रहा है। लेकिन वह गोली ही चला रहा है। अन्‍य विवरण प्रतीक्षारत हैं। इससे पहले आज आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के त्राल इलाके में शनिवार को ही सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान हो गया था जबकि सुरक्षा बलों द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी भी मारे गए थे। कुपवाडा़ में मुठभेड़ वाली जगह के करीब बनिहाल-श्रीनगर रेल सर्विस को कुछ समय के लिए निरस्त कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button