फीचर्डराष्ट्रीय

जम्मू: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

encounter-569f2429db583_lन्यूज एजेंसी/ दक्षिणी कश्मीर में पुलवामा जिले के नैना बाटपोरा गांव में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने बुधवार को फिर से अभियान शुरू किया और दो आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल गांव में सर्च ऑपरेशन जारी है।
 
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मारा गया आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन का एक उच्च कमांडर बताया गया है। इस बीच गांव के मस्जिद में मौजूद आम लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया। 
 
सूत्रों ने बताया कि नैना बाटपोरा गांव में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ मंगलवार शाम उस समय शुरू हुई जब राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने आतंकवादियों की मौजूदगी की एक खुफिया सूचना के आधार पर वहां संयुक्त अभियान छेड़ा। 
 
उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवान गांव में एक इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई। 
 
मौके पर पहुंचे अतिरिक्त बलों ने आतंकवादियों के भाग निकलने के किसी भी प्रयासों को विफल करने के मकसद से गांव की घेराबंदी कर दी। बाद में अंधेरा बढऩे पर अभियान रोक दिया गया। 
 
सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के खिलाफ सुबह अभियान फिर से शुरू किया गया। अंदेशा है कि आतंकवादियों की संख्या दो से तीन के बीच हो सकती है।

Related Articles

Back to top button