राष्ट्रीय

जयपुर : सात पुलिसकर्मियों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौके पर ही मौत

accident-1447429985प्रदेश में सडक हादसो आैर नाकाबंदी के दौरान हादसो का शिकार होने वाले पुलिस कर्मियों की मौतो का आंकडा पिछले कुछ  दिनाे से परवान पर है। एक दर्दनाक हादसे में जयपुर जिले के कोटपूतली के पास तीन पुलिस कर्मियो की दर्दनाक मौत हो गर्इ।अलवर में शादी से शामिल होकर जयपुर लौट रहे पुलिसकर्मियो को शुक्रवार देर रात कोटपूतली के पास एक ट्रक ने कुचल दिया।हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल हुए चार  पुलिसकर्मियों को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चारों की हालत स्थिर बनी हुई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

जयपुर से शादी में शामिल होने गये थे पुलिसकर्मी

मिली जानकारी के अनुसार झोटवाड़ा थाने के सिपाही कैलाश के दोस्त की शादी अलवर में थी। कैलाश और उसके साथ झोटवाड़ा थाने के छह अन्य पुलिसकर्मी एक जीप लेकर शादी में शरीक होने अलवर गये थे। अलवर में शादी में शामिल होने के बाद देर रात ही दिल्ली हाईवे होते हुए सभी लोग जयपुर लौट रहे थे।

लेकिन कोटपूतली के पास एक ट्रक ने जीप को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से जीप कई बार पलटी। जीप में बैठे सिपाही कैलाश और अन्य दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।

 हादसे के बाद वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद कोटपूतली और अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

 

Related Articles

Back to top button