राष्ट्रीय

जयापुर में टूट रहा है जात-पात का बंधन

jayapur-56c10353d9a1a_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श गांव जयापुर में अब जात-पात का बंधन टूट रहा है। इस सामाजिक बदलाव के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच काम कर रही है।

रविवार को भाजपा के राजातालाब मंडल की बैठक गांव की मुसहर बस्ती में हुई। इस बैठक में हर जाति-बिरादरी के लोग शामिल थे। सभी साथ बैठे और पार्टी और क्षेत्र के विकास के लिए अपने विचार साझा किए।

अटल नगर में रहने वाले लालचंद मुसहर कहते हैं कि मोदी जी की वजह से मुसहरों को काफी सम्मान मिल रहा है। पहले घर मिला, सुंदर बगिया मिली और अब सबके साथ बैठने और विचार साझा करने का सम्मान।

 
 मुसहर ने कहा कि यूं तो आवास बनने के बाद से ही 10-20 लोग रोज यहां घूमने आते हैं, लेकिन आज सच में लगा कि प्रधानमंत्री जी का ‘सबका साथ सबका विकास’ का नारा सच हो रहा है।

यहां भाजपाइयों की बैठक में स्वच्छता, शिक्षा, संत रविदास के आदर्शों पर चर्चा हुई। बैठक में राजातालाब मंडल अध्यक्ष प्रेम शंकर पाठक, सदानंद सिंह, रिंकू, संतोष, पप्पू मुसहर, लालचंद मुसहर, नंदा पांडेय, राहुल आदि थे। बैठक में स्वच्छता अभियान के साथ सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार का निर्णय लिया गया।

Related Articles

Back to top button