राजनीतिराज्य

‘जय श्री राम’ बोलने पर ‘निकाह’ टुटा

बिहार: देखा जाए तो अभी हाल में महागठबंधन को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के साथ आये नितीश कुमार के मंत्रिमंडल का नए सिरे विस्तार कर दिया गया है. जिसमे आज हुए शपथ ग्रहण समारोह में कुल 26 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली. जिसमे जेडीयू के 14 व भारतीय जनता पार्टी के भी 11 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली थी. अब एक बार फिर से बिहार की राजनीती में नई हलचल पता चली है.

ये भी पढ़ें: हॉस्टल के बाथरूम में छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि शहरभर में मचा हड़कंप

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में विश्वास मत जीतने के बाद नीतीश के मंत्री खुर्शीद अहमद ने विधानसभा में जय श्री राम का नारा लगाया था. इसके बाद बेतिया इमारते अली शरिया ने मंत्री के खिलाफ फतवा जारी कर उनके निकाह को अमान्य करार दिया. ये निकाह टूटने की खबर है.

ये भी पढ़ें: शिव पूजा में अच्छा होता है शमी के पत्तो का प्रयोग

इसके बाद रविवार को खुर्शीद ने माफी मांगी. उन्होंने कहा कि अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं. खुर्शीद ने कहा, “किसी को मेरे बयान से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं. मैंने किसी को गाली नहीं दी थी. किसी ने मुझसे नहीं पूछा कि मेरे दिल में क्या है. जहां तक फतवे की बात है तो किसी ने मुझसे इस बारे में बातचीत करना जरूरी नहीं समझा, हर चीज का फैसला अपने आप ही ले लिया.”

Related Articles

Back to top button