National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

जवानों को जल्द मिलेंगी एसी जैकेट, स्पेशल फोर्स को मिलेगी गर्मी से मुक्ति-पर्रिकर

जल्द ही देश भर में मौजूद स्पेशल फोर्सेज के जवानों को एसी जैकेट मुहैया कराई जाएंगी। गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पणजी में एक संस्थान के छात्रों को जानकारी देते हुए कहा कि अभी इस तरह की जैकेट का ट्रायल चल रहा है। जल्द ही स्पेशल फोर्स के हर जवान को इस जैकेट की सुविधा मिलेगी। जवानों को जल्द मिलेंगी एसी जैकेट, स्पेशल फोर्स को मिलेगी गर्मी से मुक्ति-पर्रिकर
पर्रिकर ने कहा कि सैन्य बल काफी कठिन परिस्थिति में अपने ऑपरेशन चलाते हैं। इस दौरान उनके शरीर का तापमान काफी बढ़ जाता है, जिससे जवानों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। हालांकि अभी जो जैकेट चल रही हैं, उनमें गर्मी के बाहर निकलने का कोई उचित मार्ग नहीं है। 

PM मोदी ने अपने मंत्रियों को दी चेतावनी, दूर रहें पांच सितारा होटलों से

शिवसेना ने साधा पर्रिकर पर निशाना
उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘गोवा के मुख्यमंत्री पर्रीकर उपचुनाव लड़ेंगे, मैंने उनका बयान पढ़ा जिसमें वो कह रहे हैं कि अगर वो उपचुनाव हार जाते हैं तो एक बार फिर रक्षा मंत्रालय का पदभार संभालेंगे। अगर ऐसे ही रक्षा मंत्रालय को हल्के में लिया गया तो पूरे देश में अराजकता फैल जाएगी।’ उद्धव ठाकरे के मुताबिक, पर्रीकर चुनाव जीते या हारे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रक्षा मंत्रालय को गंभीरता से लेना चाहिए।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना मोदी सरकार पर हमले करती रहती है। 

 
 

Related Articles

Back to top button