Entertainment News -मनोरंजन

जापान, रूस के लोग भी देख पायेंगे बाहुबली

भारत में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ जापान में और इसके बाद जनवरी में रूस में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने यह जानकारी ट्विटर के जरिए साझा की। उन्होंने फिल्म के रूसी संस्करण का टीजर भी साझा किया। इसके अलावा, टोक्यो में फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए ‘स्क्रीमिंग स्क्रीनिंग’ का एक स्नैपशॉट साझा किया गया। फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती प्रमुख भूमिका में हैं।जापान, रूस के लोग भी देख पायेंगे बाहुबली

फिल्म की कहानी दो भाइयों के बीच एक प्राचीन साम्राज्य के स्वामित्व को लेकर लड़ाई पर आधारित है।इसमें अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फिल्म का पहला भाग ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ वर्ष 2015 में रिलीज हुआ और इसका सीक्वल ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ इस साल की शुरुआत में रिलीज हुआ। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाया। राणा ने भी रूस में फिल्म की रिलीज को लेकर ट्वीट किए। 

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली : द कॉन्क्ल्यूजन’ ने इतिहास रचते हुए दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की है। 1000 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा जगत में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है, जिस तक पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है।बता दें कि ‘बाहुबली 2’ ने यह असीम सफलता केवल नौ दिनों में ही पार की है। सभी भाषाओं की बात की जाए तो फिल्म ने अपने पहले हफ्ते यानि सात दिनों में इंडिया में 534 करोड़ की कमाई की है। हिंदी में ‘बाहुबली 2’ ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।प्रभास और अनुष्का शेट्टी अभिनीत यह फिल्म न केवल अब देश के लिए, बल्कि विदेश के लिए एक मिसाल बन गई है। फिल्‍म का बजट 250 करोड़ रुपए है।

Related Articles

Back to top button