फीचर्डराष्ट्रीय

जावड़ेकर का कांग्रेस पर बड़ा हमला, अब पता चला कि चोर क्यों शोर मचा रहा है

अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष किए गए खुलासे के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। भाजपा ने कांग्रेस पर तीखा आक्रमण करते हुए कहा है कि चोर मचा रहा है शोर। राफेल मसले पर विपक्षी दलों के लगातार तीखे हमले झेल रही भाजपा सरकार ने मिशेल द्वारा गांधी परिवार का नाम लेने पर कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यूपीए सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि पिछली सरकार घोटालों की सरकार रही है। पिछली सरकार ने जल, थल और आकाश, सभी जगह घोटाले किए। वह दौर ऐसा था जब देश को लूटने का काम किया गया।

जावड़ेकर का कांग्रेस पर बड़ा हमला, अब पता चला कि चोर क्यों शोर मचा रहा हैजावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट से अब मालूम पड़ा कि चोर इतना शोर क्यों मचा रहा है। यह कहानी चोर मचाए शोर वाली है। जावड़ेकर ने कहा कि पहले देश को सिर्फ दो शब्द मालूम थे- परिवार और एपी। तब इस पर चर्चा हो रही थी कि ये किसकी ओर इशारा है। लेकिन शनिवार को ईडी द्वारा अदालत के समक्ष किए गए खुलासे से लगभग सब कुछ साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि ईडी ने अदालत को जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, मिशेल ने इटली की महिला के बेटे, आर, बिग मैन और पार्टी के नेता आदि का जिक्र किया है। ये सभी एक ही परिवार की ओर इशारा करते हैं। आज इनकी चोरी पकड़ी जा रही है। ये इशारा करते हैं कि कांग्रेस ने किस तरह से देश को लूटा। एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर लूट राज का नेतृत्व कर रहे  थे।

जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि पिछली सरकार ने देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया। गंभीर बात यह है कि उस वक्त बिचौलिये के पास सभी फाइलों तक पहुंच थी। उन्होंने दावा किया कि मिशेल ने यह भी कहा था कि वित्त मंत्री इस बात से नाखुश थे कि उन्हें सम्मान नहीं दिया गया। ऐसा लगा रहा है कि मंत्रालय व अधिकारियों के पास पहुंचने वाली फाइल की प्रति मिशेल तक भी पहुंच जाती थी। उन्होंने यह भी कहा कि अदालत ने प्रथम दृष्टया यह माना कि कुछ गड़बड़ हो रही है। यही वजह है कि अदालत ने मिशेल के वकील को दूर से मिलने के लिए कहा है और मुलाकात की अवधि भी 30 मिनट से घटाकर 15 मिनट कर दी है।

Related Articles

Back to top button