मनोरंजन

जेसिका लाल की बहन सबरीना लाल का निधन, बहन जेसिका को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ी थी लंबी कानूनी लड़ाई

नई दिल्ली: जेसिका लाल के हत्यारों को न्याय के कठघरे में लाने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने वाली उनकी बहन सबरीना लाल का रविवार शाम निधन हो गया। सबरीना लाल को लिवर से संबंधित बीमारी थी और उनका गुरुग्राम के पारस अस्पताल में इलाज चल रहा था। परिजनों के मुताबिक, बीती रात उसकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था और उन्होंने रविवार शाम को अंतिम सांस ली। यह जानकारी उनके भाई रंजीत लाल ने दी। उन्होंने फोन पर कहा, ‘‘वह (सबरीना) अस्वस्थ थीं और उनका अस्पताल आना-जाना लगा रहता था। शनिवार, घर में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और हम उन्हें अस्पताल ले गए। रविवार शाम, उनका निधन हो गया।”

पिछले साल, सबरीना ने एक साक्षात्कार में न्याय प्राप्त करने में महिलाओं की मदद करने के लिए अपनी बहन की स्मृति में एक फाउंडेशन शुरू करने की योजना के बारे में बात की थी। बता दें कि जेसिका लाल की 1999 में राष्ट्रीय राजधानी स्थित एक रेस्तरां में हत्या कर दी गई थी। सबरीना ने कहा था, ‘‘वह (जेसिका) अपने जीवन में बहुत ही खुश और सकारात्मक नजरिए वाली थी।

यह सिर्फ उसके जन्मदिन और बरसी तक सीमित नहीं है कि मुझे उसकी कमी खलती हो, हर रोज मुझे उसकी कमी खलती है। मैंने अपने घर में उसकी बहुत सी तस्वीर लगा रखी हैं और मैं उसे भूलना नहीं चाहती, ये (तस्वीरें) मुझे उसकी याद दिलाती रहती हैं।”

Related Articles

Back to top button