स्पोर्ट्स

टीम इंडिया की जर्सी पहन बीच मैदान पर आया अनजान शख्स, सुरक्षा गार्ड को बीसीसीआई का लोगो दिखा कर डराया

क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स मैदान पर इस समय भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसका आज तीसरा दिन है. तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही हैं और उसके कप्तान जो रूट दमदार खेल खेल रहे हैं. लेकिन इस मैच में खिलाड़ियों के अलावा एक शख्स ने अचानक से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. लंच के बाद एक दर्शक मैदान पर घुस आया. ऐसा कई बार देखा गया है लेकिन यहां जो हुआ वो बहुत अलग था. ये शख्स सुरक्षा गार्ड की भी नहीं सुन रहा था.

दरअसल, मैदान पर जो शख्स घुसा वो भारतीय टीम की जर्सी जैसी जर्सी पहने हुए था जिस पर बीसीसीआई का लोगो बना हुआ था. पूरी टीशर्ट भारतीय टीम के जैसी लग रही थी. इसी कारण ये शख्स मैदा पर घुस आया और बीच मैदान पर आने के बाद जब सुरक्षा गार्ड ने इस शख्स को रोकने का प्रयास किया और खिलाड़ियों से दूर करने की कोशिश की तो ये अपनी टीशर्ट पर लगे बीसीसीआई के लोगों की तरफ उंगली कर उनसे कहा रहा था कि वह बीसीसीआई का लोगो देखो.

जब सुरक्षा गार्ड इसे बाहर जाने को कह रहे थे तो ये उनकी सुन नहीं रहा था और ताली बजाकर अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर जश्न मना रहा था. सुरक्षाकर्मियों ने हालांकि इस इंसान की एक नहीं मानी और दो-तीन सुरक्षा कर्मी इस इंसान को बाहर जबरदस्ती पकड़ कर बाहर ले गए. इस इंसान के नाम के बारे में तो स्पष्ट जानकारी नहीं है और न ही ये पता कि ये है कहां का लेकिन उसने जो भारतीय टीम जैसी जर्सी पहने हुई थी उसके पीछे Jarvo लिखा हुआ था और जर्सी नंबर था 69.

इस बीच हालांकि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपनी शानदार बल्लेबाजी जारी रखी है और लगातार दूसरा शतक लगाया है. इससे पहले उन्होंने नॉटिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी 109 रन बनाए थे और इस मैच में भी रूट ने अपनी उसी फॉर्म को जारी रखा है. टीम की बल्लेबाजी का दारोमदार कप्तान पर ही है. जॉनी बेयरस्टो ने उनका अच्छा साथ दिया और 57 रनों की पारी खेली और 121 रनों की साझेदारी निभाई.

Related Articles

Back to top button