स्पोर्ट्स

टेस्ट क्रिकेट ही मेरी डिग्री: हफीज

mohammad-hafeez2-1441712929पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान को जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें गर्व है कि वो एक टेस्ट प्लेयर हैं और यही उनकी डिग्री है। 

पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने कुछ दिनों पहले कहा था कि पाकिस्तान टीम की बुरी हालत इसलिए है क्योंकि उसके ज्यादातर खिलाड़ी पढ़े-लिखे नहीं हैं। शहरयार के इस बयान को लेकर पाकिस्तान के कई सीनीयर खिलाड़ी नाराज नजर आ रहे हैं।

35 साल के पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान मो. हफीज ने कहा कि क्रिकेट अपने-आप में पूर्ण शिक्षा है। उन्होंने कहा है कि मुझे फख्र है कि मैं एक टेस्ट क्रिकेटर हूं। टेस्ट क्रिकेट ही मेरी डिग्री है। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पीसीबी अध्यक्ष शहरयार ने टीम के खराब प्रदर्शनके बाद कहा है कि इस टीम में मिस्बाह के अलावा कोई ग्रेजुएट खिलाड़ी नहीं है। जिसकी वजह से टीम अच्छा नहीं कर पाई। शहरयार ने ये भी कहा था कि भविष्य में पढ़े-लिखे खिलाडिय़ों को तवज्जो दी जाएगी।

47 टेस्ट मैचों में 40.85 के औसत 3350 रन बनाने वाले मो. हफीज (9 शतक और 12 अर्धशतक) इन दिनों काकुल में चल रहे बूट कैंप का हिस्सा नहीं हैं। बाकी पाकिस्तान टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए कैंप में पसीना बहा रही है। लेकिन मो. हफीज घुटने की चोट का इलाज करवा रहे हैं। मो. हफीज के मुताबिक पीसीबी अध्यक्ष के बयान से कई दूसरे खिलाड़ी भी खुश नहीं हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button