ज्ञान भंडार

ट्रक ड्राइवर ने भागने के क्रम में 12 लोगों को मारी टक्कर,

birani_giri1_1477717988गिरिडीह(झारखंड)।यहां बिरनी थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने तीन जगहों पर 12 लोगों को बीती रात टक्कर मार दी। इस हादसे में दो की मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर ने सबसे पहले जुठाआम में दो को टक्कर मारी। इसके बाद भागने के क्रम दो अन्य जगहों पर भी लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं, इस घटना के विरोध में लोगों ने शनिवार की सुबह कोवाड़-कोडरमा रोड को जाम कर दिया। कैसे हुआ हादसा…
 
-बीती रात ट्रक सिमेंट उतारकर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ड्राइवर नशे में धुत था और सबसे पहले जुठा आम में गोविंद और शंकर को टक्कर मारी दी।
-इसके बाद ड्राइवर वहां से ट्रक लेकर भागा और करीब 1 KM दूर चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। यहां सुखदेव की मौत हो गई।
-यहां से एक बार फिर ड्राइवर ट्रक को तेज रफ्तार में लेकर भागा और सीधे सारंडा बाजार में घुस गया। यहां भी उसने 6 लोगों को टक्कर मार दी। यहां यशोदा देवी की मौत हो गई। वहीं, तीनों घटना में घायलों को फौरन हॉस्पिटल पहुंचाया गया।
-घायलों में चार की स्थिति काफी गंभीर है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर कर दिया गया है।
-बाकी घायलों का इलाज बिरनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। घटना के बाद ट्रक के चालक और खलासी फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।
-वहीं, शनिवार की सुबह लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया। लोग मृतकों के परिजनों को 5 लाख मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।
-दोपहर के 12 बजे बगोदर-सरिया अनुमण्डल पदाधिकारी पवन मंडल एसडीपीओ दीपक शर्मा के पहुंचने पर और हर सम्भव मदद करने सहित 20 हजार रुपए का चेक दिया। इसके बाद लोगों ने जाम खत्म किया।

Related Articles

Back to top button