मनोरंजन

डाइट से लेकर डांस तक, खुद को फिट रखने के लिए ये सब करती हैं मौनी रॉय

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फिल्मों के लिए कम और खूबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर मौनी अक्सर अपने फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन में सपोर्टिंग रोल से की थी लेकिन आज वो बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं. यहां तक पहुंचने के लिए मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स पर भी काफी मेहनत की है. यही कारण है कि आज मौनी की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. इसके अलावा मौनी अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आज लाखों फैंस हैं जो मौनी के जैसा फिगर पाना चाहते हैं. आज इसीलिए हम आपके साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय का फिटनेस सीक्रेट शेयर करने जा रहे हैं.

मौनी का मानना है कि हर इंसान को अपनी बॉडी के हिसाब से वर्कआउट करना चाहिए. मौनी अपनी फिट बॉडी के लिए न सिर्फ रोजाना वर्कआउट करती हैं बल्कि वो एक सख्त डाइट प्लॉन भी फॉलो करती हैं. मौनी का मानना ​​है कि हर किसी को स्वस्थ भोजन करना चाहिए, समय पर सोना चाहिए और फिट रहने के लिए स्वस्थ आदतों को अपनाना चाहिए. इसके अलावा खुद को हाइड्रेट रखने के लिए एक्ट्रेस दिन भर में खूब सारा पानी पीती हैं. मौनी अपनी डाइट में ताजे फलों और सब्जियों को शामिल करना कभी नहीं भूलतीं. एक्ट्रेस तले-भुने खाने से खुद को दूर रखना पसंद करती है और घर का बना खाना खाती हैं.

बॉडी को शेप में रखने के लिए मौनी को डांस करना बेहद पसंद है. अपनी मांसपेशियों को मजबूत बनाने के लिए वो जिम में पसीना भी बहाती हैं. जब उन्हें जिम जाने का समय नहीं मिलता तो वो घर पर योग करती हैं. मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव के साथ देखा गया था. वहीं, जल्द ही मौनी अयान मुखर्जी की बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button