अजब-गजब

डिलिवरी के पहले इस प्रेग्नेंट महिला ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

डिलिवरी से ठीक पहले एक महिला का डॉक्टर के साथ डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. डिलिवरी के लिए महिला का सी-सेक्शन किया जाना था, इससे पहले उसने डॉक्टर के साथ जमकर डांस किया. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे शानदार बताया तो कुछ लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए.

 डिलिवरी के पहले इस प्रेग्नेंट महिला ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरलट्विटर पर इस वीडियो को @hvgoenka हैंडल से शेयर किया गया. शेयर करने वाले हर्ष गोयनका ने लिखा- सी सेक्शन डिलिवरी से कुछ ही मिनट पहले, डॉक्टर और मरीज ने शानदार डांस किया. यह लुधियाना में हुआ.

 

वीडियो में दिखता है कि डॉक्टर और महिला दिल धड़कने दो फिल्म के गाने पर झूम रहे हैं. महिला काफी रिलैक्स होती है और सर्जरी के लिए बिल्कुल तैयार भी. वीडियो वायरल होने के बाद संगीता शर्मा खुद ट्विटर पर आईं और लिखा कि डॉक्टर के इरादों पर शक करने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि वे कोरियोग्राफर हैं और प्रेग्नेंसी के बाकी वक्त में भी ऐसा करती रही थी.

संगीता ने एक ट्वीट में लिखा- मेरी बेटी सुपर क्यूट है और उसने डांसर के रूप में ही जन्म लिया है. उन्होंने यह भी लिखा कि बच्ची अब 8 महीने की हो चुकी है. हालांकि, संगीता ने कहा कि बिना सोचे समझे प्रेग्नेंसी में इस तरह नहीं करना चाहिए. लेकिन किसी की देखरेख में डांस किया जाए तो यह प्रेग्नेंसी के दिनों का बेहतरीन एक्सरसाइज भी हो सकता है.

View image on Twitter

Related Articles

Back to top button