फीचर्डराष्ट्रीय

डीजीपी की आलोचना के बाद मुख्यमंत्री चांडी बोले – पीएम मोदी की यात्रा से राहत मिली

एजेन्सी/ pm-narendra-modi-in-kollam_650x400_81460298060नई दिल्ली: केरल के डीजीपी टीपी सेनकुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोल्लम दौरे का विरोध में मुख्यमंत्री को सलाह देने की बात के सार्वजनिक होने के बाद मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने साफ किया है कि पीएम मोदी के आने से काफी राहत मिली। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेता केरल आए तो यहां के लोगों को काफी राहत मिली। उनकी प्राथमिकताओं और मदद केरल के लिए बहुत हैं। हमारा एक ही मकसद था कि घायलों को उचित मदद मिले।

उल्लेखनीय है कि डीजीपी ने पीएम मोदी की यात्रा के विरोध में मुख्यमंत्री को सलाह दी थी। डीजपी ने कहा था कि पीएम मोदी आने से थकी हुई पुलिस को उनकी सुरक्षा में लगाना होगा। सेनकुमार ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के खिलाफ भी सीएम को सलाह दी थी। उनका कहना था कि पुलिस बल को मौके पर राहत काम में लगाया गया और घटना के कुछ घंटों बाद ही मौके पर पीएम मोदी के दौरे से पुलिस बल को उनकी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात करना पड़ा।

बता दें कि घटना के बाद पीएम मोदी दिल्ली से अपने साथ विशेष डॉक्टरों की टीम लेकर कोल्लम पहुंचे ताकि मरीजों को बेहतर इलाज मिल सके।

गौरतलब है किकेरल के कोल्‍लम जिले के पुत्तिंगल मंदिर में रविवार सुबह 3 बजे के करीब भीषण आग गई थी। अधिकारियों के मुताबिक, इस भीषण आग के चलते हुए हादसे में 108 लोगों की मौत हो गई जबकि 400 के करीब लोग घायल हो गए थे।

Related Articles

Back to top button