दिल्लीराज्यराष्ट्रीय

डेटिंग ऐप पर युवती ने दी धमकी कहा – दिल्ली में होगा न्यूक्लियर अटैक, राष्ट्रपति भवन भी उड़ेगा

युवक को चैट पर खूब जलील किया। साथ ही धमकाया, ‘तू जानता नहीं है कि मैं कौन हूं। जब दिल्ली पर न्यूक्लियर अटैक होगा और राष्ट्रपति भवन उड़ेगा, तब पता चलेगा।’ यह कॉल बीती रात करीब 10:30 बजे आई तो सनसनी फैल गई।

नई दिल्ली : डेटिंग ऐप ‘टिंडर’ पर चैटिंग के चलते एक युवक की एक युवती से तीखी नोंक-झोंक हो गई। महिला ने युवक को चैट पर खूब जलील किया। साथ ही धमकाया, ‘तू जानता नहीं है कि मैं कौन हूं। जब दिल्ली पर न्यूक्लियर अटैक होगा और राष्ट्रपति भवन उड़ेगा, तब पता चलेगा।’ चैट खत्म होते ही युवक ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को धमकी के बारे में बता दिया। यह कॉल बीती रात करीब 10:30 बजे आई तो सनसनी फैल गई। न सिर्फ दिल्ली पुलिस, बल्कि आईबी व अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गईं। फौरन जॉइंट टीम बनाकर जांच शुरू की गई। उस युवक से देर रात तक पूछताछ चली। युवक को देर रात छोड़ दिया गया। अब जॉइंट टीम उस महिला का पता लगाने में जुटी है, जिसने युवक को धमकी दी कि ‘तू जानता नहीं मैं कौन हूं।’

सीए स्टूडेंट ने कॉल की
पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह कॉल बीती रात लक्ष्मी नगर गुरु रामदास नगर में रहने वाले युवक ने की थी, जो सीए स्टूडेंट है। उसे जॉइंट टीम ने गहन पूछताछ के बाद छोड़ दिया। पुलिस को आशंका है कि भले ही वह युवक देशहित में पीसीआर कॉल करने की बात कह रहा है, लेकिन उसका मकसद उस महिला को सबक सिखाना भी हो सकता है, जिसने उसे चैटिंग के दौरान भला-बुरा कहा। चूंकि इस समय देश में जिस तरह का माहौल है और ऐसे में दिल्ली पर न्यूक्लियर अटैक की धमकी दी गई, इसलिए पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां इसे नजरंदाज नहीं कर सकतीं। उस महिला का पता लगाने की कोशिश जारी है।

डिसऑर्डर से पीड़ित है स्टूडेंट
यह भी पता चला है कि सीए स्टूडेंट ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर (ओसीडी) नामक मनोवैज्ञानिक समस्या से जूझ रहा है। उसका इहभास में इलाज भी चल रहा है। वह रात में डेटिंग ऐप पर उस महिला से बहुत देर से चैट कर रहा था। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी से जानकारी लेने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने जांच जारी होने तक कोई तथ्य बताने से इनकार किया। दूसरी ओर एक पुलिस अधिकारी ने घटनाक्रम की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि मामला गंभीर नहीं लग रहा है। महिला का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button