मनोरंजन

तमन्ना भाटिया ने सिनेमा में पूरे किए 16 साल

मुंबई: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया 16 साल से अभिनय कर रही हैं। उसने दक्षिण की शीर्ष ग्लैम रानियों में से एक के रूप में एक बड़ा प्रशंसक आधार जीता है, और चुनिंदा भूमिकाओं के साथ पदार्थ की अभिनेत्री के रूप में भी प्रभावित हुई है। उसे लगता है कि उसका विचार किसी विशेष छवि को उस तरह का काम नहीं करने देना है जो वह करना चाहती है।

तमन्ना ने अपने अभिनय की शुरुआत 2005 में 15 साल की उम्र में हिंदी फिल्म “चांद सा रोशन चेहरा” से की थी। उसी वर्ष, उन्होंने “श्री” के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत की और अगले वर्ष उन्होंने “केडी” के साथ तमिल में अपनी शुरुआत की।

“मैं एक व्यक्ति के रूप में और हर अलग समय पर विकसित हुआ हूं। मैंने लगातार काम किया है, इसलिए मेरे लिए, मेरा अधिकांश जीवन उन फिल्मों में बंटा हुआ है, जिन पर मैंने काम किया है। मुझे मजा आता है। मेरे लिए यह उतना ही नया है जितना पहले दिन था,” तमन्ना ने आईएएनएस को बताया।

उन्हें लगता है कि एक छवि को तोड़ने की प्रक्रिया अब चुनौतीपूर्ण हो गई है।

“वास्तव में, यह अब बहुत अधिक चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मुझे लगता है कि अनलर्निंग की निरंतर आवश्यकता है और आप कुछ ऐसा बना रहे हैं जो पहले से ही एक छवि के रूप में बनाया गया है, और आगे बढ़ना मेरा विचार एक छवि को लेने नहीं देना है। मैं जिस तरह का काम करना चाहता हूं, उस पर। मैं चाहती हूं कि काम उससे पहले हो, ”उसने कहा।

तमन्ना, जिन्हें हाल ही में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर वेब-सीरीज़ “नवंबर स्टोरी” में देखा गया था, अब हिंदी थ्रिलर “अंधाधुन” के तेलुगु रीमेक के लिए तैयार हैं। तेलुगु संस्करण का निर्देशन मेरलापाका गांधी ने किया है।

Related Articles

Back to top button