Lucknow News लखनऊNational News - राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

‘तरक्की का शुभारंभ, प्रगति का श्री गणेश… अखिलेश अखिलेश’

akhilesh-pcलखनऊ. उत्तर प्रदेश 2017 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी ने एक नया जिंगल लांच किया है. इस नए जिंगल में मुख्यमंत्री अखिलेश ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की जगह ले ली है. नया जिंगल ‘तरक्की का शुभारंभ, प्रगति का श्री गणेश… अखिलेश अखिलेश’ प्रदेश के विकास के मुद्दे पर बनाया गया है.

पार्टी सूत्रों की मानें तो 2017 विधानसभा चुनावों में यह जिंगल 2014 वाले जिंगल—मन से हैं मुलायम और इरादे लोहा हैं– को रीप्लेस करने की तैयारी चल रही है. यह जिंगल इस बात पर जोर देता है कि अखिलेश ही प्रदेश के विकास और समृद्धि के पर्यायवाची हैं. अब यह जिंगल पार्टी की मीटिंग और चुनाव प्रचार के दौरान बजाया जाएगा.

इस जिंगल को आवाज़ दिया है बॉलीवुड सिंगर जावेद अली ने और इसे लिखा है मुलायम सिंह के गुरु उदय प्रताप सिंह ने. सीएम अखिलेश ने खुद इस गाने का चयन किया है.

उदय प्रताप सिंह द्वारा लिखे गई इस गीत में सिर्फ अखिलेश और उनके विकास के मुद्दे का बखान किया गया है. गीत के बोल इस प्रकार है: “यूपी को प्रगति के पथ पर यदि तुम लाओगे, हर इच्छा, हर एक सपना पूरा कर दिखलाओगे, हर आंगन तुमसे बदलेगा, सूत्रधार तुम परिवर्तन के, समृद्धि के तुम पर्याय, तुम ही आशा हर एक वादे के, तरक्की का शुभारंभ, प्रगति श्री गणेश, अखिलेश अखिलेश, साथी सबका अखिलेश.

 

Related Articles

Back to top button