National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

तिरुपुर में दिनदहाड़े युवक की पीट-पीटकर हत्या

honour-killing_landscape_1457913818-300x139एजेंसी/तमिलनाडु के तिरुपुर में एक दलित शख्‍स को तीन लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला जबकि उसकी पत्‍नी को भी बुरी तरह घायल कर दिया। सूत्र इसे ऑनर किलिंग का मामला बता रहे हैं क्योंकि दोनों ने आठ माह पहले अंतरजातीय विवाह किया था और इससे उनके परिवार वाले नाराज थे। मरने वाले का नाम शंकर और पत्नी का कौशल्या बताया जा रहा है।

घटना के वक्त वह पालानी के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। घटना भरे बाजार में हुई और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे और किसी ने भी दंपति की मदद करने की कोशिश नहीं की।

घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसमें देखा जा सकता है कि भीड़ के सामने हमलावर उस शख्‍स को सड़क पर घसीट रहे हैं। व्‍यक्ति की हत्‍या करने के बाद हमलावरों ने महिला को पीटना शुरू कर दिया

महिला के बेहाल होकर जमीन पर गिर जाने के बाद भी हमलावर उसे पीटते रहे। उसके बाद हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस दोनों को अस्पताल ले गयी इस दौरान युवक ने दम तोड़ दिया जबकि महिला की हालत नाजुक है। पुलिस के अनुसार हमलावर महिला के घरवालों की ओर से आए थे। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए व्‍यापक अभियान छेड़ा है।

Related Articles

Back to top button