स्पोर्ट्स

तीसरे टेस्ट में झगड़ पड़े स्टोक्स ओर कोहली

24-09-2016_05_41_14captain-virat-kohliनई दिल्ली :  भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के पहले ही दिन मैदान में जुबानी जंग देखने को मिली. यह जंग किसी ओर के बीच नही बल्कि टीम इंडिया के आक्रामक कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के खिलाडी बेन स्टोक्स के बीच देखने को मिली.

भारत दौरे पर आई मेहमान टीम दूसरे टेस्ट में मिली हार को बर्दाश्त नही कर पा रही है जिससे उसके खिलाडी भी बोखलाए हुए है. यही वजह है कि बेन स्टोक्स अपना विकेट गंवाने के बाद खुद पर काबू नही कर सके. दरअसल टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी रविन्द्र जडेजा की गेंद पर जैसे ही इंग्लिश बल्लेबाज बेन स्टोक्स का विकेट गिरा तो कप्तान कोहली जश्न मानाने के लिए जडेजा के पास पहुचे. जो कि बेन स्टोक्स से बर्दाश्त नही हुआ और वह पॅवेलियन जाते-जाते फिल्ड पर रुककर विराट को घूरते हुए कुछ कहने लगे.

स्टोक्स की इस हरकत पर जैसे ही विराट की नज़र पड़ी तो उन्हें गुस्सा गुस्सा आ गया और वह गुस्से से स्टोक्स की तरफ जाने लगे लेकिन अंपायर्स ने मामला बढ़ने से पहले विराट को रोक लिया और स्थिति को संभाल लिया. मैदान पर अपने अग्रेसिव अंदाज़ से पहचाने जाने वाली विराट के खिलाफ स्टोक्स की यह हरकत महंगी पड़ सकती है और इसका खामियाजा पूरी इंग्लैंड टीम को भुगतना पड़ सकता है. अब देखना होगा कि विराट अपने बल्ले से स्टोक्स कि इस हरकत का किस तरह से जवाब देते है.

Related Articles

Back to top button