मनोरंजन

तैमूर अली खान की मीडिया अटेंशन पर यह सोचती है उनकी दादी शर्मिला टैगोर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर इंटरनेट सेंसेशन हैं. वे जहां जाते हैं मीडिया के कैमरों में छाए रहते हैं. छोटी सी उम्र में ही तैमूर को वो पॉपुलैरिटी मिली है जिसे पाने के लिए तमाम सेलेब्स को जिंदगी भर मशक्कत करनी पड़ती है. तैमूर की इसी मीडिया अटेंशन को लेकर उनकी दादी शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में बयान दिया है.

शर्मिला ने कहा- ”ये सोशल मीडिया का दौर है. मैं ओल्ड फैशन्ड हूं. मुझे नहीं लगता कि बच्चों को इतना एक्पोजर मिलना चाहिए.” तैमूर के मीडिया एक्सपोजर पर शर्मिला ने सारा अली खान की उस बात पर सहमति जताई, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर तुम पैपराजी को बीट नहीं कर सकते तो उन्हें ज्वॉइन कर लो.

बता दें कि तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी से करीना और सैफ भी परेशान हैं. तैमूर की हर तस्वीर की अलग कीमत होती है. करण जौहर के चैट शो में सैफ ने बताया था, “तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है. मुझे इस बात की जानकारी मेरे ससुर रणधीर कपूर ने दी थी कि Paparazzi तैमूर की फोटो के लिए ये कीमत लेते हैं.”

एक्ट्रेस ने नातिन सारा अली खान की तारीफों के भी पुल बांधे. उन्होंने सारा की ऑनस्क्रीन-ऑफस्क्रीन अपीयरेंस को सराहा है. शर्मिला का मानना है कि सारा अपनी मां की तरह दिखती हैं. बकौल शर्मिला टैगोर- ”मैं सारा अली खान की फिल्मों से ज्यादा उनके इंटरव्यू से इंप्रेस हूं. यकीनन ही वे शानदार अदाकारा हैं. लेकिन उनके सभी इंटरव्यू देखकर मालूम पड़ता है कि वे कितनी दयालु, विनम्र और समझदार हैं. मुझे उनपर गर्व है.”

बता दें कि सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. इसी साल उनकी एक और फिल्म सिम्बा रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इन दिनों सारा दिल्ली में लव आजकल 2 की शूटिंग कर रही हैं. मूवी में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं.

Related Articles

Back to top button