उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

… तो दुल्हा बनेंगे राहुल गांधी, आनंद भवन से होगी शादी!

phpThumb_generated_thumbnail (22)इलाहाबाद।

देश के सबसे पॉपुलर बैचलर राहुल गांधी जल्द ही घोड़ी चढ़ सकते हैं। जल्द ही उनके पैतृक आवास आनंद भवन में उनकी शादी की शहनाई बज सकती है। यह हम नहीं, बल्कि सोनिया गांधी का बार-बार आनंद भवन दौरा बता रहा है। सोनिया गांधी एक माह के अंदर दो बार इलाहाबाद आ चुकी हैं और कुछ खास लोगों को छोड़कर किसी से भी नहीं मिलीं। ऐसे में कयासों का बाजार गर्म हो गया है।
 
दरअसल, सोनिया गांधी 12 फरवरी को आनंद भवन आई थीं। एक दिन रुकने के बाद वे दिल्ली चली गई थीं। तब लगा था कि यूपी के सियासी समीकरण बदलने वाले हैं। इसके बाद सोनिया फिर सोमवार को इलाहाबाद पहुंची। एक घंटे तक उन्होंने आनंद भवन में समय बिताया। इसके बाद कयासों के बाजार गर्म हो गए। हालांकि उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक होने के कारण सोनिया गांधी के दौरे को लेकर राज्य की सियासत भी गरमाने लगी है। कांग्रेस आलाकमन ने भी गतिविधियां तेज कर दी हैं।
 
एक विदेशी युवती के साथ सोनिया
सोनिया गांधी एक विदेशी युवती के साथ आनंद भवन पहुंची हैं। सूत्रों की मानें तो यह वही युवती है, जिसकी तस्वीर एक बार राहुल गांधी साथ वॉयरल हुई थी। इस युवती के आनंद भवन आते ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गय।
 
 
अब राहुल की भी आनंद भवन से होगी शादी
सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी की शादी भी आनंद भवन से ही हो सकती है। सोनिया का बार-बार दौरा कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है।
 
बिलकुल गुप्त रखा दौरा
सोनिया का इलाहाबाद दौरा बिलकुल गुप्त रखा गया। न तो इसकी जानकारी प्रशासन के पास थी और न ही किसी कांग्रेसी नेता को। सोनिया अचानक आनंद भवन पहुंचीं।
 
 
इंदिरा गांधी की भी आनंद भवन में हुई थी शादी
आयरन लेडी इंदिरा गांधी की शादी भी आनंद भवन में शादगी पूर्वक हुई थी। 16 मार्च 1942 को फिरोज गांधी से वे परिणय सूत्र में बंधी थी।

Related Articles

Back to top button