फीचर्डराष्ट्रीय

थोड़ी देर में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, हो सकता है उरी हमले पर बड़ा ऐलान

ccs_meeting_29_09_2016नई दिल्‍ली। 18 सितंबर को उरी में हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्‍तान को घेरने में लगी केंद्र सरकार आज एक बड़ा ऐलान कर सकती है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस बैठक में पाकिस्‍तान के साथ सीजफायर समझौता तोड़ने पर भी चर्चा हो रही है। वहीं पाक ने दावा किया है कि भारत ने उसके दो सैनिक मार गिराए हैं।

खबरों के अनुसार पाक को दिए गए मोस्‍ट फेवर्ड नेशन के दर्जे की समीक्षा को लेकर पीएम मोदी द्वारा गुरुवार को बुलाई गई बैठक टल गई है और इसकी जगह पीएम ने केंद्रीय सुरक्षा समिती की बैठक बुलाई है।

इस बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली, सेना प्रमुख दलबीर सुहाग, विदेश सचिव और अन्‍य अधिकारी मौजूद हैं।

इस बैठक में पाकिस्‍तान को लेकर भारत के एक्‍शन को लेकर चर्चा होने की बात कही जा रही है साथ ही इसमें एलओसी की सुरक्षा के मुद्दे पर भी चर्चा होगी।

फिलहाल बैठक जारी है और खबर है कि इसके बाद केंद्र सरकार के रक्षा और विदेश मंत्रालय एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे जिसमें कोई बड़ा ऐलान होने की संभावना है।

पाक का दावा भारत ने मारे उसके दो सैनिक

इस बीच पाकिस्‍तान ने दावा किया है कि भारतीय सैनिको ने उसके दो सैनिकों को मार गिराया है। पाकिस्‍तानी मीडिया ने सेना के हवाले से खबर दी है कि बुधवार दे रात 2 बजे से शुरु हुई फायरिंग के सुबह 8 बजे तक चली और इस फायरिंग में उसके दो जवान मारे गए हैं।

Related Articles

Back to top button