फीचर्डराष्ट्रीय

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा मुठभेड़ में दो जवान हुए शहीद, आतंकी बदर ढेर

पुलवामा. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गुरुवार को हुई मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए. इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा मुठभेड़ में दो जवान हुए शहीद, आतंकी बदर ढेर

अधिकारियों ने कहा कि पुलवामा के संबूरा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया. मारे गए आतंकी का नाम बदर है. अधिकारियों  ने बताया कि सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर गुरुवार शाम पंपोर इलाके के संबूरा गांव में घेरा डाला और तलाशी अभियान शुरू किया.

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जब तलाश अभियान चला रहे थे, तभी आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी गोलीबारी की. अधिकारियों ने कहा कि सेना के दो जवान इस अभियान में शहीद हो गये. सीआरपीएफ का एक जवान भी इस दौरान जख्मी हुआ है.

आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन में सेना के दो जवान शहीद हो गए जबकि सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हुआ है. इलाके में अब भी दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है. ऐसे में, सेना पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है. बता दें कि गुरुवार सुबह ही आतंकियों ने अनंतनाग में सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया था.

29 अक्टूबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG का एक जवान शहीद हो गया था. 13 अक्टूबर को पुलवामा के ही लिटर गांव में सेना ने सर्च ऑपरेशन के दौरान लश्कर के दो टॉप कमांडर्स को मार गिराया था.

Related Articles

Back to top button