टॉप न्यूज़व्यापार

‘दबंग’ निर्देशक ने सलमान पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-‘मैं सुशांत की तरह हार नहीं मानने वाला’

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की दुःखद मृत्यु के बाद से सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक एक चर्चा छिड़ गई है। लोग इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस में मशगूल हैं। इसमें कंगना रनौट से लेकर शेखर कपूर तक ने अपनी बात रखी है। इस बीच अनुराग कश्यप के भाई और ‘दबंग’ फ़िल्म के निर्देशक अभिनव कश्यप भी अपनी राय लेकर सामने आए हैं। उन्होंने सुशांत की आत्महत्या की जांच की मांग की है। इसके अलावा सलमान ख़ान और उनके परिवार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की तरह हार नहीं मानने वाला हूं। 

क्या लगाए हैं आरोप

अभिनव कश्यप ने अपने फेसबुक पेज पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने दो बातों का दावा किया है। पहला कि सिनेमा इंडस्ट्री में रॉ टैलेंट को कैसे बर्बाद किया जाता है। वहीं, दूसरा- उनके साथ सलमान ख़ान ने क्या किया? सलमान और उनके परिवार के बारे में अभिनव लिखते हैं- ‘अरबाज ख़ान और दबंग के 10 साल बाद की मेरी कहानी है। 10 साल पहले में दबंग 2 से इसलिए अलग हो गया क्योंकि कि अरबाज ख़ान, सोहेल खान परिवार के साथ मिलकर मेरे कैरियर पर नियंत्रण करने की कोशिश कर रहे थे । अरबाज ख़ान ने श्री अष्टविनायक फिल्मों के साथ मेरी दूसरी परियोजना को तोड़ दिया था।’  इसके अलावा उन्होंने सलमान पर भी सीधे आरोप लगाए हैं।

अभिनव ने आगे लिखा- ‘दुर्भाग्य से सच मेरे पक्ष में है और मैं सुशांत सिंह राजपूत की तरह हार नहीं मानने वाला हूं। मैं तब तक लड़ता रहूंगा जब तक मैं उनका या अपना अंत नहीं देख लेता हूं । पूरी सहिष्णुता के साथ । यह वापस लड़ने का समय है।’

बॉलीवुड  को लेकर क्या लिखा

अनुभव ने बॉलीवुड में काम कर रहे लोगों को लेकर भी बहुत कुछ लिखा है। उन्होंने लिखा- ‘सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने वह बड़ी समस्या को हमारे सामने लाकर रख दिया है, जिससे हम सब लड़ रहे हैं। वास्तव में क्या है जो एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए मजबूर कर सकता है? मौत का डर इस समस्या का एक छोटा-सा हिस्सा है। जैसे-मीटू आंदोलन एक कहीं ज़्यादा बड़ी परेशानी थीं।’

अनुभव ने अपने पोस्ट में और बहुत सारी बातें लिखी हैं। उन्होंने इस बात का दावा किया है टेलैंट मैनेजमेंट एजेंसिया रॉ टेलैंट को रोकती हैं। इसके अलावा कैसे लोगों को कुच्रक में फंसाया जाता है। 

Related Articles

Back to top button