टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

दाऊद की बीमारी पर सस्पेंस, छोटा शकील ने खबरों को बताया बेबुनियाद

dawood_gangrine_26_04_2016नई दिल्ली। दाऊद इब्राहिम वो शख्स जिसकी तलाश भारत को पिछले 25 सालों से है। आतंक और दहशत का वो नाम जिसने मुंबई को छलनी छलनी कर दिया। वो शख्स जो पाकिस्तान की सरपरस्ती में काले कारनामों को अंजाम देता है। लेकिन वो अब जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन और 1993 मुंबई हमलों का गुनहगार दाऊद इब्राहिम गंभीर बीमारी गैंगरीन से जूझ रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि गैंगरीन से दाऊद के जीवन को खतरा है। डॉक्टरों के मुताबिक दाऊद के पैरों के ज्यादातर टिशू पहले ही मर चुके हैं। जिसके कारण उसके दोनों पैरों को काटा जा सकता है। शरीर में जहर फैलने से दाऊद की जान भी जा सकती है। हालांकि मीडिया में इन खबरों के आने के बाद दाऊद का दाहिना हाथ माना जाने वाला छोटा शकील ने खबरों को बेबुनियाद बताया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, छोटा शकील का कहना है कि दाऊद पूरी तरह से स्वस्थ है। शकील ने कहा कि डी कंपनी के कारोबार को चोट पहुंचाने के लिए इस तरह की अफवाहें फैलायी जा रही हैं।

छोटा शकील का बयान

आप की एजेंसी के पास गलत खबर आई है। भाई बिल्कुल फिट हैं, सेहतमंद हैं।

कराची में ही होगा इलाज

दूसरी तरफ टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक हाई लेवल मीटिंग में फैसला लिया गया है कि आईएसआई के संरक्षण में रह रहे दाऊद को इलाज के लिए कराची से बाहर नहीं ले जाया जाएगा। दाऊद अब तक कराची के क्लिफटन रोड के घर पर इलाज करवाता रहा है। दाऊद का इलाज कराची के लियाकत नेशनल अस्पताल में चल रहा है। दाऊद के इलाज में कराची मिलिट्री अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल कर लिए गए हैं। डॉक्टरों ने आशंका जता दी है कि दाऊद का पूरी तरह ठीक होना नामुमकिन है। बताया गया है कि हाई ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर के चलते दाऊद को गैंगरीन हुआ है।

जन्मदिन की पार्टी में करेगा वारिस का ऐलान

सूत्रों के मुताबिक अपने जन्मदिन की पार्टी में दाऊद अंडरवर्ल्ड को अलविदा कहने वाला है। इसी पार्टी में दाऊद अपने वारिस का भी ऐलान करने वाला है। जब पार्टी पूरे शबाब पर होगी तब दाऊद ये ऐलान करेगा कि उसकी मिल्कियत का मालिक कौन होगा, कौन होगा वो शख्स जो उसकी हजारों करोड़ की दौलत का मालिक बनेगा। दाऊद का वारिस बनने की होड़ में उसके सगे शामिल हैं तो काले धंधे में शामिल उसके राजदार भी हैं। अब देखना ये है कि दाऊद 26 दिसंबर को किसका नाम लेता है।

Related Articles

Back to top button