अजब-गजबमनोरंजन

दिया और बाती हम’ के सूरज कर रहे है 14 साल छोटी लड़की से शादी

 New Delhi: स्टार प्लस का फेमस शो ‘दीया और बाती हम’ के लीड एक्टर सूरज उर्फ अनस राशिद इनदिनों अपनी शादी की रश्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। छोटो पर्दे के फेमस एक्टर अनस राशिद आज अपनी मंगेतर हिना के साथ निकाह करने वाले है।BJP नेता ने कहा- RSS के खिलाफ नहीं लिखती तो जीवित होतीं गौरी लंकेश

16 साल बाद गदर में हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन पर सनी देओल ने की बात

हाल ही में उन्होंने हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अनस इन तस्वीरों में बेहद हैंडसम नजर आ रहे है। उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी में व्हाइट कुर्ता और यलो दुपट्टा डाले बैठे हैं तो वहीं उनकी मंगेतर हिना इकबाल यलो कलर के शेड वाले लहंगे में काफी ब्यूटीफुल लुक में दिखाई दे रही हैं। 

दोनों ने इसी साल 9 अप्रैल को अनस के होमटाउन मलेरकोटला (पंजाब) हिना से उनकी सगाई हुई थी। हिना अनस से 14 साल छोटी है। अनस जहां 38 साल के हैं तो वहीं हिना इकबाल 24 साल की हैं। हिना, अनस की अम्मी की पंसद है। साथ वो उनके होम टाउन से ही बिलॉन्ग करती हैं और उनका कोई एक्टिंग बैकग्राउंड नहीं है। वो किसी कम्पनी में एच आर प्रोफेशनल है।

हिना पिछले 6 साल से वे चंडीगढ़ में रह रही हैं वहीं से उन्होंने ग्रेजुएशन कम्प्लीट की है। बता दें, हिना को अनस की मां ने पसंद किया है। दिया और बाती के बाद सूरज अभी तक किसी शो में नजर नहीं आए। वहीं इस शो के जरिए अनस घर-घर के स्टार फेस बन गए है।

 

Related Articles

Back to top button