राष्ट्रीय

दिलवाला पर विवाद

the-young-man-climbed-the-tower-and-a-half-hour-56726355758d4_lस्टार अभिनेता शाहरूख खां अभिनीत फिल्म दिलवाला पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रदर्शन के विरोध में भीलवाड़ा के कुछ युवक देवरिया बालाजी के निकट गुरुवार को निजी मोबाइल कंपनी के टावर पर चढ़ गए।  उन्होंने वहां नारे लगाते हुए भगवा ध्वज लहराया। इस दरम्यिान वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची सुभाषनगर थाना पुलिस ने उन्हें समझाकर नीचे उतारा। नीचे उतरते ही वे पुलिस की मौजूदगी में ही भाग छूटे। उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस तलाश कर रही है।
 
 
जानकारी के अनुसार सुबह 10 बजे हाथों में भगवा ध्वज लहराते हुए निजी मोबाइल कंपनी के टावर पर चढ़ गए तथा शाहरूख अभिनीत फिल्म दिलवाला के प्रदर्शन का विरोध का विरोध करने लगे। इससे वहां लोगों की भीड़ लग गई।
 
युवकों के टावर पर चढऩे की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सुभाषनगर थाना प्रभारी नेमीचंद चौधरीद जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने उन्हें समझाया। इस पर युवकों ने कहा कि वे तो ध्वज लगाने टावर पर आए है। पुलिस की मौजूदगी में युवक नीचे उतरते ही भाग छूटे। पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button