फीचर्डराष्ट्रीय

दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी CM अरविंद केजरीवाल के खि‍लाफ मानहानि का केस

एजेंसी/ kejriwal-story_647_0_146373330783_650x425_052016020852दिल्ली में अरुण जेटली की ओर से दायर मानहानि मामले में कोर्ट के चक्कर लगा रहे मुख्यमंत्री अरविंद पर अब पंजाब में भी मानहानि का मामला दर्ज हुआ है. शिरोमणि अकाली दल के नेता बीएस मजीठिया ने केजरीवाल सहित चार लोगों पर मानहानि का मामला दर्ज किया है.

बीएस मजीठिया ने केजरीवाल के साथ ही आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान, दुर्गेश पाठक और संजय सिंघ पर ड्रग व्यापार के आरोपों को लेकर मानहानि का मामला दर्ज किया है. मजीठिया ने कहा कि ‘आप’ के उनपर लगाए गए आरोप एकदम गलत हैं. यह उनके खिलाफ साजिश का हिस्सा है और वे इसके लिए लोगों को सजा दिलवाएंगे.

बिक्रम मजीठिया ने ‘आप’ के पंजाब इंचार्ज संजय सिंह पर पहले भी लुधियाना कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज किया था. लेकिन बाद में संजय सिंह को जमानत मिल गई थी.

‘मजीठिया की देखरेख में होता है ड्रग्स व्यापार’
बता दें कि इस साल मार्च में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के रेवेन्यू मिनिस्टर विक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स व्यापार का आरोप लगाया था. ‘आप’ की ओर से कहा गया था कि मजीठिया ने पंजाब में हजारों युवाओं को बर्बाद कर दिया है. आप नेता संजय सिंह और आशीष खेतान ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिपोर्ट का हवाला देकर कहा था कि ईडी पर मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई न करने का दबाव डाला गया था., जबकि पंजाब में ड्रग्स का सारा कारोबार मजीठिया की देखरेख में होता है.

अरुण जेटली ने भी किया था मानहानि का केस
बता दें कि इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस दर्ज किया था. दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के पुनर्निमाण में हुए कथित घोटाले को लेकर अरिवंद केजरीवाल ने अरुण जेटली पर आरोप लगाए थे.

 

Related Articles

Back to top button