फीचर्डराष्ट्रीय

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंके जाने की घटना पर सियासत तेज

arvind-kejriwal_650x400_81453089231नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक महिला ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान स्याही फेंक दी। महिला ने सीएनजी घोटाले से जुड़ा आरोप लगाते हुए केजरीवाल पर स्याही फेंकी। स्याही फेंकने वाली लड़की का कहना है कि वह सीएनजी घोटाले से जुड़े हर सबूत और स्टिंग अदालत में पेश करेगी। लड़की ने आरोप लगाया की दिल्ली में ऑड-ईवन फॉर्मूला तो सफल रहा, लेकिन उसकी आड़ में एक बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया। घटना के बाद महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन दिल्ली के आदर्श नगर पुलिस थाने में देर रात उसे निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।

स्याही फेंकने वाली लड़की का बयान
ऑड ईवन के पीछे बहुत बड़ा सीएनजी घोटाला था। मैं इस सिलसिले में आप नेताओं से मिलने गई लेकिन इन्होंने मिलने से इनकार कर दिया। भावना का कहना है कि सीएनजी टेस्टिंग में बहुत बड़ा घोटाला है।

स्याही पर सियासत
केजरीवाल पर स्याही फेंकने की घटना पर अब बीजेपी और आप के बीच राजनीति तेज़ हो गई है। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसे बीजेपी की साज़िश और पुलिस की लापरवाही करार दिया। सिसोदिया ने तो यहां तक कहा की केजरीवाल की हत्या की साजिश हो रही है। साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस पर केन्द्र के कहने पर केजरीवाल की सुरक्षा में कोताही बरतने का आरोप लगाया।

दिल्ली पुलिस का इनकार
दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया के आरपों से इनकार करते हुए कहा कि केजरीवाल को Z सिक्योरिटी की सुरक्षा दी गई है और उनकी सुरक्षा में चार थानों के पुलिस अधिकारी, चार इंस्पेक्टर, एक एसीपी और 250 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

बीजेपी की प्रतिक्रिया
मनीष सिसोदिया के आरोपों को बीजेपी ने घटिया राजनीति करार दिया है, हांलाकि गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने मामले की जांच का भरोसा दिया है।

 

Related Articles

Back to top button